logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को हुआ 'इश्क', शेयर की ये जबरदस्त PHOTO

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की ये तस्वीरें अब देखते ही देखते वायरल हो रही हैं

Updated on: 30 Oct 2019, 05:17 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म जगत की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही मे कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की ये तस्वीरें अब देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में रानी जिम में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कार में बैठी नजर आ रही हैं.

रानी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इश्क हुआ.' अब रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस पोस्ट पर फैंस उनसे कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि किससे हुआ इश्क. तो वहीं एक फैन ने लिखा, 'जाने कैसे हुआ.'

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने खूबसूरती की परिभाषा को लेकर कही ये बात

हाल ही में रानी (Rani Chatterjee) ने दीपावली के खास त्योहार पर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दीपावली की बधाई दी थी. रानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं.' इनमें से एक तस्वीर में रानी रेड कलर के टॉप के साथ पीले कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं. रानी के हाथ में दीया भी है. 

यह भी पढ़ें: अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी, इस एक्टर का Tweet हुआ VIRAL

View this post on Instagram

♥️♥️♥️♥️💛💛💛💛 #diwali Costum by #zaradress #zara

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इसके साथ ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करते हुए भी फैंस को बधाई दी.

View this post on Instagram

#happydiwali #instafamily

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) के साथ काफी पसंद की जाती है. वैसे इसके अलावा रानी (Rani Chatterjee) भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इंस्टाग्राम पर 452k फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर रानी अक्सर अपने वीडियो शेयर करती हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट!

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती है. किसी फिल्म में उनका होना फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती है. अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी (Rani Chatterjee) के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्म Avengers: Endgame को मिलेगा ब्लॉकबस्टर अवार्ड

View this post on Instagram

बिहार धरती के सत सत नमन इतना प्यार देवे खातिर आज देखनी ह मुज्जफरपुर में जोश केतना बा कमाल के टैलेंट बा खास करके एहीजा लाईकिय अन में इतना टैलेंट बा और इतना खूबसरत बाड़ी सब दिल से धन्यवाद करब दीपक जी के और दैनिक जागरण के पूरा टीम के आपन लोगन से मिले के मौका देवे खातिर 🙏🙏🙏🙏 #feelingproud main bihaar ki actress hu ♥️♥️♥️♥️♥️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. जल्द ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराइन में दिखाई देंगी. फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' की शूटिंग बिहार के सासाराम में हुई है. फिल्म में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) छोटी ठकुराइन का किरदार निभा रही हैं और वह चुनाव लड़ते हुए भी दिखाई देंगी.