logo-image

'तू लगाती है जब लिपस्टिक' से रानी चटर्जी मचाएंगी न्यू ईयर पर धमाल, शेयर किया दमदार पोस्टर

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ काफी पसंद की जाती है

Updated on: 18 Dec 2019, 05:46 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं. भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार रानी चटर्जी ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के डांस वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

हाल ही में रानी ने अपने अपकमिंग गाने 'तू लगाती है जब लिपस्टिक' का एक पोस्टर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और विकास भारद्वाज दिखाई दे रहे हैं. रानी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'नए साल का धमाका भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी सुपरस्टार हीरोइन रानी चटर्जी एवं गायक अभिनेता विकास भारद्वाज का 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' का बहुत ही शानदार मोशन पोस्टर आप के लिए जरूर देखें शेयर और कमेंट करें,धन्यवाद.'

यह भी देखें: VIDEO: खेसारी के चक्कर में काजल ने खोया अपना नथ, कहा- खोजीं न बलमुआ दीया बारी

रानी चटर्जी का ये गाना उनके फैंस के लिए नए साल पर एक तोहफा माना जा रहा है. रानी चटर्जी के फैंस तू लगाती है जब लिपस्टिक' गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का ये गाना नए साल पर जनवरी में रिलीज होगा. रानी को अगर इंस्टाग्राम क्वीन कहें तो गलत न होगा. इससे पहले रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रानी चटर्जी भोजपुरी अवॉर्ड शो 2019 के लिए अपनी परफॉर्मेंस की तैयारी करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Commando 3: तीसरे वीक धीमी पड़ी 'कमांडो 3' की कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

View this post on Instagram

#dance love of my life #technical #rehsals #bhojpuriawardshow2019

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, '#dance love of my life #technical #rehsals #bhojpuriawardshow2019.' कुछ समय में ही रानी के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में रानी शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. कई हिट भोजपुरी फिल्में दे चुकीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ काफी पसंद की जाती है. रानी के गाने अक्सर यूट्यूब पर छाए रहते हैं.