logo-image

रानी चटर्जी मनाली में ले रही हैं बर्फबारी के मजे, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बाड़ा पईसावाला' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 08 Jan 2020, 05:24 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से फैन्स का दिल जीत रही हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से आजकल हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में रानी चटर्जी कड़ाके की ठंड में बर्फ का मजा ले रही हैं. रानी ने फैंस के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये हसी वादिया ये खुला आसमां.'

यह भी पढ़ें: टुकड़े टुकड़े गैंग के विरोध में आईं जूही चावला, कहा- तोड़ने मे वक्त नहीं...

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) मनाली में मौसम का मजा ले रही हैं. इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ठंड के कई वीडियो पोस्ट किए हैं. भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बाड़ा पईसावाला' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं.

इससे पहले रानी का एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) वीडियो में आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'मुकाबला' पर अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. रानी ने अपना टिकटॉक अकाउंट वेरीफाई होने की खुशी में ये वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: 15 साल पहले 15 साल की लक्ष्मी पर हुआ था एसिड अटैक, 'छपाक' देखने से पहले जानें पूरी कहानी

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए रानी ने लिखा, 'My tiktok ac #verify #followforfollowback #90s #memory #muqabala.'

View this post on Instagram

My tiktok ac #verify #followforfollowback #90s #memory #muqabala

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' भी इन दिनों काफी चर्चा में है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) 'छोटकी ठकुराइन' में एक बाहुबली नेता के किरदार में नजर आने वाली हैं. काम की बात करें तो रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग में बिजी हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.