logo-image

लॉकडाउन की वजह से परेशान हुईं मोनालिसा, पति के साथ शेयर किया TikTok Video

भोजपुरी सिनेमा जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 07 Apr 2020, 05:43 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) लॉकडाउन के दौरान घर में अपने पति विक्रांत के साथ बोर हो रही हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस मजेदार टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को हजारों बार देखा जा चुका है.

मोनालिसा (Monalisa) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हम घर में बोर हो रहे हैं.' कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी अपने घर में कैद होने को मजबूर हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song Video: पवन सिंह के 'नंबर ब्लॉक चल रहा है' वीडियो ने मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

View this post on Instagram

Ok We Are Bored In Our 🏠... #tiktok #tiktokindia #bored #funny #videos #quarantinelife #stayhome #staysafe

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

लॉकडाउन की बीच मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं. इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) ने बादशाह के फेमस गाने 'गेंदा फूल' में जैकलीन फर्नांडिस के जैसी बंगाली साड़ी पहनकर तस्वीर शेयर की थी. मोनालिसा (Monalisa) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, दान में दिए इतने लाख रुपए

View this post on Instagram

I Love To Get Ready ❤️.... And Pose 🤷‍♀️ #borolokerbetilo #look #bengali

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वहीं इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) ने होम आइसोलेशन के अपने पल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी. जमीन पर मैट बिछाकर उस पर वर्कआउट करती मोनालिसा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से भारत में अब तक संक्रमित लोगों की संक्या करीब 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोग इस बीमारी से लड़ के जीत चुके हैं. इस महामारी के कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 21 दिनों के लिए भारत में लॉकडाउन घोषित किया है.