logo-image

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'आंख मारे' पर किया कातिलाना डांस, सारा अली खान को दी टक्कर

एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो में को अबतक 1 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 31 Dec 2018, 10:01 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की सेंसेशन मोनालिसा इन दिनों अपना जलवा टीवी सीरियल में दिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह सिंबा फिल्म के सॉन्ग आंख मारे पर जबरदस्त डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं.

एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो में को अबतक 1 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में मोनालिसा के साथ उनकी को-स्टार भी थिरक रही हैं. सिंबा के आंख मारे सॉन्ग पर डांस कर रही मोनालिसा ने सलवार सूट पहन रखा है तो वहीं उनकी साथी कलाकार ने साड़ी पहनी हुई है.दोनों का जबरदस्त डांस काफी बेहतरीन है.

बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा काफी फेमस थीं. उन्होंने इस शो में काफी सुर्खिंया बटोरी थी. बिग बॉस के घर में मोनालिसा ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाई थी.

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. वे कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो नजर में काम कर रही हैं. इस सुपरनेचुरल शो में वह एक डायन के किरदार में हैं.