logo-image

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ मनाया Rose Day, देखें Video

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं

Updated on: 07 Feb 2020, 05:33 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ वैलेंटाइन वीक का पहला दिन यानि रोज डे मनाया. इस खास मौके पर काजल ने खेसारी के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खेसारी के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '#Happy #rose day.' वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग 'हुआ है आज पहली बार' सुनाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की रिलीज के बाद होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी!, जल्द होगा डेट का ऐलान

View this post on Instagram

#Happy #rose day #🌹

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

View this post on Instagram

Click by indal da #🥰 @khesari_yadav @kajalraghwani #dubai

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

View this post on Instagram

#💕 tumse he #loveisintheair #❤️

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

यह भी पढ़ें: Shikara के खिलाफ याचिका को जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट ने किया खारिज

वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. काजल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजल के वीडियोज और तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंट करते हैं. अपने भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो से लोगों को दिवाना बनाने वालीं काजल राघवानी का पूरा इंस्टाग्राम पेज उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बारे में बात करें तो हाल ही में खेसारी का का नया भोजपुरी होली गाना 'माजा डबल पिचकारी के' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने गाया है जबकि इसके बोल अजित हलचल ने लिखे हैं और संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है. गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.