logo-image

‘पांच मेहरिया’ के सेट पर आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल

गाना आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पर ही फिल्‍माया गया, जहां उन्‍होंने अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाया

Updated on: 02 Jan 2020, 06:42 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के जलवे से सभी वाकिफ हैं. यही वजह है कि वे जल्‍द ही अनिल काबरा द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘पांच मेहरिया’ में भी नजर आने वाली हैं. इस गाने की शूटिंग आज भव्‍य तरीके से की गई. गाना आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पर ही फिल्‍माया गया, जहां उन्‍होंने अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाया.

किशन राय स्‍टारर इस फिल्‍म में आम्रपाली दुबे का एपीयरेंस बेहद दमदार है, जो इस गाने की शूटिंग के दौरान भी देखने को मिली है. उनके एक – एक ठुमके पर सेट पर उपस्थित लोगों ने तारीफ की.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने कहा- मैंने अपना सब कुछ लगा दिया...

View this post on Instagram

Sabki baraatein aayi 🌟✨ #vibes #positivity #newbegginings 💫

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वहीं, गाने के शूट के बाद आम्रपाली दुबे ने कहा कि ‘पांच मेहरिया’ एक अच्‍छी कहानी वाली फिल्‍म है. आइडिया बेहद अच्‍छा है इस‍ फिल्‍म का. मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्‍म का पार्ट हूं. यह गाना भी बेहतरीन था, जिसके करने में मुझे बेहद मजा आया. मैं खुद भी अनिल काबरा की फिल्‍म में काम करने को लेकर एक्‍साइटेड रहती हूं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की गोद में नजर आईं सारा अली खान, देखें Coolie No. 1 की तस्वीर

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

लेकिन जब मुझे इस फिल्‍म के बारे में बताया गया. तो मुझे उसी वक्‍त अंदाजा हो गया था कि फिल्‍म अच्‍छी होगी. मेरी दुआ है कि फिल्‍म हिट हो और मेरा गाना भी लोगों को खूब पसंद आये. इसमें मैंने खुद को अलग तरीके से कोरियो‍ग्राफर कानू मुखर्जी, रिक्की गुप्ता व संजय कोर्वे के स्‍टेप्‍स किये हैं.

आपको बता दें कि निर्माता अनिल काबरा की कंपनी इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'पांच मेहरिया' को धीरज ठाकुर निर्देशत कर रहे हैं.