logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के इस TikTok Video को हर दिन मिल रहे मिलियन व्यूज, आप भी देखें

'कॉल करें क्या' गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं

Updated on: 20 Feb 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने 'कॉल करें क्या' को रिलीज हुए महज 10 दिन ही हुए हैं और इस दौरान इसे अब तक 11, 070,358 बार देखा जा चुका है. यानी हर दिन औसतन एक मिलियन लोगों ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने को देखा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. दरअसल, अक्षरा के टिकटॉक स्पेशल सांग 'कॉल करें क्या' को उनके चाहने वाले समर्थकों ने खूब पसंद किया है, जिसके चलते अक्षरा ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

यह भी पढ़ें: इस बार डांस नहीं सपना चौधरी की आवाज पर झूमने को मजबूर हुई पब्लिक, देखें जबरदस्त Video

उन्होंने खास कर उन लोगों से सवाल भी किया है, जो भोजपुरी के कलाकारों पर अश्लीलता का आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी इस गाने को सुना और देखा है, उन्हें अश्लीलता की शिकायत तो नहीं होगी.

उन्होंने कहा, 'मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं ऐसा काम करूं, जिसे लोग खूब पसंद करें और अपने परिवार के साथ आनंद भी लें.' उन्होंने कहा, 'जहां तक बात गाना 'कॉल करें क्या' की सफलता की है, तो मुझे अपने गाने और ऑडियंस पर पूरा भरोसा था कि उन्हें मेरा यह गाना पसंद आएगा.' उल्लेखनीय है कि 'कॉल करें क्या' गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. इसके निर्देशक आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्ता हैं.