BREAKING NEWS
  • Horoscope, 20 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 20 नवंबर का राशिफल- Read More »
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

लौट आईं हैं अक्षरा सिंह, इस भोजपुरी फिल्म में दिखाएंगी अपनी कातिल अदाएं

Manish Sharma  |   Updated On : August 29, 2019 02:43:15 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी की सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ कंट्रोवर्सी को पीछे छोड़ अब एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट पर काम करने की शुरूआत कर चुकी हैं. इसी क्रम में 28 अगस्‍त 2019 से वे अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने को तैयार हैं. हालांकि अक्षरा के इस फिल्‍म का नाम अभी आउट नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक कहानी को लेकर बनाई जा रही है.

फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी और फिल्‍म को भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अवार्ड विनिंग डायरेक्‍टर मंजुल ठाकुर डायरेक्‍ट कर रहे हैं. फिल्‍म में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडेय होंगे.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह पर चढ़ा अक्षरा सिंह के प्यार का बुखार, गाने पर किया रोमांटिक डांस

अक्षरा अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर शुरू से काफी एक्‍साइटेड हैं और कह‍ती हैं कि मंजुल ठाकुर इंडस्‍ट्री के बेहतरीन डायरेक्‍टरों में से एक हैं. उनकी इस फिल्‍म की कहानी मुझे काफी पंसद आई, क्‍योंकि इसकी कहानी मेरे मिजाज की है.

यह भी पढ़ें: VIRAL: टीवी के बाद अब बड़े पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा किरदार

फिल्‍म का नाम पूछे जाने पर अक्षरा ने कहा कि हर फिल्‍म के निर्माण में निर्माताओं की एक स्‍ट्रेटजी होती है. इसलिए मैं अभी यह बता नहीं पाउंगी. फिल्‍म के नाम की घोषणा फिल्‍म के निर्माता केशव सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर ही करेंगे. वैसे इतना बता दूं कि इस फिल्‍म में भी अक्षरा अपने चाहने वालों को निराश नहीं करेगी और अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने की पूरी कोशिश होगी.

First Published: Aug 29, 2019 02:37:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो