logo-image

Viral Video: अक्षरा सिंह ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को किया घायल

अक्षरा सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. उनकी कातिलाना अदांए किसी को भी अपना दीवाना बना देती हैं.

Updated on: 15 Jun 2019, 03:04 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के फैंस के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. उनकी कातिलाना अदांए किसी को भी अपना दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनको लाखों फैंस है. जिसकी वजह से देखते ही देखते उनके वीडियोज वायरल हो जाते हैं.

हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल रहा है. जिसे उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. पहले वीडियो में वह फेमस सॉन्ग 'क्यों आज कल नींद कम ख्याब ज्यादा हैं' पर अपने एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिनेश लाल यादव, कमरे में टंगी हैं ढेरों तस्वीरें

View this post on Instagram

🖤 #loveyouall #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

तो वहीं दूसरे वीडियो में 'चलू में जहां जाए तू' गाने पर अपने सीरियस एक्सप्रेशन देती हुई दिख रही है. फिलहाल दोनों ही वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ तो अक्षरा को इस वीडियो के लिए कातिल एक्सप्रेशन क्वीन तक का खिताब दे कह रहे हैं.

View this post on Instagram

😔/ 😁 #happy #and #sad #mood #justlikethat #shoot #mode #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

ये भी पढ़ें: Exclusive: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिनेश लाल यादव, कमरे में टंगी हैं ढेरों तस्वीरें

इन सबके अलावा अक्षरा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. भोजपुरी फिल्मों में लोगों को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद है. दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्में की है. पवन सिंह के अलावा अक्षरा, खेसारी के साथ भी काफी पसंद की जाती हैं.