BREAKING NEWS
  • Diwali 2019: दिवाली के दिन इन बातों का रखें ध्यान, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा- Read More »
  • UP: एंबुलेंस नहीं मिली तो घायल को ठेले पर लादकर अस्पताल ले गए पुलिसवाले- Read More »
  • नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात- Read More »

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के दिग्‍गजों पर लगाया इंडस्‍ट्री से आउट करने का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : July 09, 2019 09:34:05 AM
अक्षरा सिंह (यूट्यूब)

अक्षरा सिंह (यूट्यूब) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सिनेमा, टीवी, शोज और अब सिंगर बन चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. यही वजह है कि उनकी शोहरत इन दिनों बुलंदियों पर है. लेकिन उनकी सक्‍सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही और वे अक्षरा को बदनाम कर इंडस्‍ट्री से आउट करने की साजिश कर रहे हैं. ये बातें हम नहीं कह रहे, खुद अक्षरा ने दरभंगा में अपने स्‍टेज शोज के दौरान कही.

अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम – कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं. वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी. जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले.

यह भी पढ़ें:Exclusive: किस एक्टर को नंगा करके पीटना चाहती है कंगना रनौत!

आखिर वे आधे से ज्‍यादा मर्द कौन हैं, जो अक्षरा को परेशान कर रहे हैं. इस पर जब हमने पड़ताल की, तो इंडस्‍ट्री के विश्‍वस्‍त सूत्रों ने बताया कि हाल ही में एक चर्चित यूट्यूब कंपनी से अक्षरा का एक सैड सॉन्ग रिलीज होना था, जिसे कभी अक्षरा के बेहद करीबी रहे पवन सिंह ने दबाव बनाकर गाना रिलीज नहीं होने दिया. नतीजा अब अक्षरा का यह गाना पंजाबी के चर्चित यूट्यूब कंपनी स्‍पीड रिकॉर्ड पर यह गाना जल्‍द रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर अक्षरा बेदह एक्‍साइटेड हैं. इसके अलावा भी अक्‍सर अक्षरा के प्रोजेक्‍ट को इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज लोग प्रभावित करने की कोशिश भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की आवाज में रिलीज हुआ सुपर 30 का Question Mark सॉन्ग

इस तरह की घटनाओं से परेशान अक्षरा आखिर कब तक चुप रहती. सो दरभंगा में एक शो के दौरान कहा कि मेरे गानों को मिलने वाले व्‍यूज से कुछ लोग परेशान है. इसलिए वे म्‍यूजिक रिलीज करने वाली कं‍पनियों को कहते हैं कि मेरा गाना रिलीज न करे, उनके लिए वे ही खुद गायेंगे. लेकिन कोई बात नहीं. बहुत सारी म्‍यूजिक कंपनियां है. लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे अपने टाइलेंट, ईश्‍वर और अपने दर्शकों पर भरोसा है. बिहार की बेटी हूं. किसी से डरने वाली नहीं है, जिसको जो करना है वो कर ले.

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह के पास पब्लिकली ज्‍यादा नजर नहीं आये, वहीं अक्षरा ने एक के बाद एक शोज और फिल्‍में कर सबको चौंका दिया. भोजपुरी इंडस्‍ट्री मेल डॉमिनेटिंग इंडस्‍ट्री है, इसमें अक्षरा सिंह की बढती डिमांड से कई मेल स्‍टार्स को नागवार लग रहा है, जिसकी शिकायत जनता के बीच खुद अक्षरा ने की है.

First Published: Jul 09, 2019 09:28:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो