logo-image

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर लगाया आरोप, कहा- मिल रही है धमकी

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं

Updated on: 02 Aug 2019, 06:36 PM

नई दिल्ली:

सिनेमा, टीवी, शोज और अब सिंगर बन चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. यही वजह है कि उनकी शोहरत इन दिनों बुलंदियों पर है. लेकिन उनकी सक्‍सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही और वे अक्षरा को परेशान कर रहे हैं. न्यूज स्टेट ने खास बातचीत में अक्षरा (Akshara Singh) ने बताया कि पवन सिंह (Pawan Singh) की तरफ से उनको लगातार धमकी मिल रही है.

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर छाईं नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें, मिमी बोलीं- हनी, मून कैसा है

अक्षरा ने कहा कि अगर पवन सिंह की तरफ से धमकी भरे कॉल नहीं रुके तो वो बड़ा एक्शन लेंगी. अक्षरा ने बताया कहा कि पवन सिंह अपने स्टारडम का इस्तेमाल मेरे स्टारडम को रोकने के लिए कर रहे हैं. हालांकि अक्षरा ने साफ कहा कि वो इन सब से डरने वाली नहीं हैं वो अपने काम को लेकर आगे जाएंगी भले ही सिक्योरटी क्यों न लेनी पड़े.

बता दें कि अक्षरा ने दरभंगा में अपने स्‍टेज शोज के दौरान भी ये बात कही थी. अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम – कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लड़की होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं. वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी. जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले.

यह भी पढ़ें- निधि झा ने दी नोरा फतेही को टक्कर, 'साकी साकी' पर किया जबरदस्त डांस

View this post on Instagram

😔/ 😁 #happy #and #sad #mood #justlikethat #shoot #mode #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

वैसे आपको बता दें कि अक्षरा से ब्रेकअप के बाद पवन सिंह के पास पब्लिकली ज्‍यादा नजर नहीं आये, वहीं अक्षरा ने एक के बाद एक शोज और फिल्‍में कर सबको चौंका दिया. भोजपुरी इंडस्‍ट्री मेल डॉमिनेटिंग इंडस्‍ट्री है, इसमें अक्षरा सिंह की बढती डिमांड से कई मेल स्‍टार्स को नागवार लग रहा है, जिसकी शिकायत जनता के बीच खुद अक्षरा ने की है.