logo-image

Video: शिव भक्ति में डूबे नजर आए खेसारी, 'गाई के गोबर महादेव' गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जैसे सिंगर और कलाकारों के गाने कावंड़ों के बीच बहुत पापुलर होते है.

Updated on: 31 Jul 2019, 10:02 AM

नई दिल्ली:

सावन के महीने में कावंड़ यात्रा (Kanwar Yatra) के दौरान भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) की धूम होती है. पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जैसे सिंगर और कलाकारों के गाने कावंड़ों के बीच बहुत पापुलर होते है. शिव की भक्ति के ये गाने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया भोजपुरी सॉन्ग (Latest Bhojpuri Song) 'गाई के गोबर महादेव' ने रिलीज हुआ है. खेसारी के इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग सुनने में बहुत ही अच्छा है. खेसारी लाल का ये गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. 'गाई के गोबर महादेव' को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ते जा रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'गाई के गोबर महादेव' के बोल प्यारे लाल यादव (कविजी) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है.

यह भी पढ़ें- Video: अंजना सिंह ने की पवन सिंह की मिमिक्री, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 में नजर आ सकती हैं रानी चटर्जी, घर में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने दमदार एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं.

अब तक अपने करियर में उन्होंने कई भोजपुरी गानों को आवाज दी है. अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के निजी जीवन के बारे में बात करें तो फिल्मों में आने से पहले वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे. अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर आज उनकी गिनती भोजपुरी के फेमस स्टार्स में होती है.