VIDEO: रानी चटर्जी के साथ खेसारी ने उठाया 'मौका का लाभ', वीडियो हुआ वायरल

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 05:24:41 PM
VIDEO: रानी चटर्जी के साथ खेसारी ने उठाया 'मौका का लाभ', वीडियो हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी वीडियो (Photo Credit : फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरहिट एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म 'जानम' के गाने 'मौका के लाभ ला' का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी गाना 'मौका का लाभ ला' (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

यूट्यूब पर 2 मिनट 11 सेकंड के इस गाने को अब तक इस गाने को 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म 'जानम' के इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है और इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की गिनती भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेताओं में होती है. एक्टिंग के अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गायिकी से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से भरी महफिल में मांगा 'चुम्मा', देखें Video

वहीं फिल्म 'जानम' के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा विराज भट्ट, रानी चटर्जी के साथ पूनम दुबे भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. अजय कुमार झा ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. वहीं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बारे में बात करें तो साल 2004 में रानी ने भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से भोजपुरी सिनेमा जगत में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट लीड रोल में थे. इसके अलावा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आईं, जैसे 'रानी वेड्स राजा', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां'. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग में बिजी हैं.

First Published: Jan 22, 2020 05:24:41 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो