logo-image

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार डांस हो रहा है Viral, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब साथ आ जाएं तो धमाल होना तो बनता है.

Updated on: 24 Jul 2019, 05:45 PM

नई दिल्ली:

अपने लटकों-झटको से लोगों को लुभाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना 'डाल दी केवाड़ी में किल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब साथ आ जाएं तो धमाल होना तो बनता है. दोनों ही स्टार दमादर एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. इस सेंसेशनल गाने में खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल (Kajal Raghwani) के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Sawan Song: सावन के मौसम में भगवान शिव की भक्ति में डूब जानें के लिए सुने ये फेमस भोजपुरी गाने

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'केवड़िया का पाला सटाके' मोनालिसा के साथ रोमांस करते दिखे पवन सिंह

काजल (Kajal Raghwani) और खेसारी (Khesari Lal Yadav) अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की केमेस्ट्री पर्दे पर लोगों को काफी पसंद आती है. बता दें कि कुछ समय पहले खेसारी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे. आज खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं.