logo-image

Video: चार पैग अंदर जाते ही पवन सिंह बन गए सिकंदर, करने लगे बड़ी-बड़ी बातें

इस प्यारे से गाने में पवन सिंह दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. जिनके साथ रानी चटर्जी भी है. जो अपने डांस का तड़का लगा रही हैं.

Updated on: 24 Sep 2019, 01:30 PM

नई दिल्ली:

'लॉलीपॉप लागेलू' से धूम मचाने के बाद अब भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह  (Pawan Singh) का एक और गानाा सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' (Sarkar Raj) का गाना 'बन गईलs सिकंदर' (Ban Gaila Sikandar) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

इस प्यारे से गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. जिनके साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी है. जो अपने डांस का तड़का लगा रही हैं. गाने को 3 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि फिल्म सरकार राज के इस गाने को पवन सिंह ने इंदू सिंह के साथ मिलकर गाया है. इसे लिरिक्स विनय बिहारी ने दिया है.

यह भी पढ़ें: 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को पूरे हुए 25 साल, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये डांसिंग वीडियो

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो एक्‍शन स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh),आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और आयुषी तिवारी की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

फिल्‍म ‘शेर सिंह’ इस साल अक्‍टूबर में दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी. कहानी को वीरू ठाकुर ने लिखा है. फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.