logo-image

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, 'चुम्मा चुम्मा दे दे' गाने पर जीता दिल

हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है. जिसमें वह एक भोजपुरी सॉन्ग 'चुम्मा चुम्मा दे दे' पर लिपसिंक करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 03 Jul 2019, 07:52 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं. फिल्मों के अलावा उन्हें मालूम है कि कैसे सोशल मीडिया पर उन्हें सुर्खिंयों में रहना है.

हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है. जिसमें वह एक भोजपुरी सॉन्ग 'चुम्मा चुम्मा दे दे' पर लिपसिंक करती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं. जो इस वीडियो शानदार बनाते हैं.

View this post on Instagram

Chumma chumma de de 😝 lovely song @pravesh_lal 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि आम्रपाली ने जिस भोजपुरी गाने की लिपसिंक की है उसे प्रवेश लाल यादव ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस सुपरहिट गाने को लाखों से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Dahej anyone? Lagayib 4 danda dimaag hoyi thanda 😂👍🏻🤕🙈 #nodowry

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

हाल ही में आम्रपाली की फिल्म जय वीरु रिलीज हुई है. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ भी लीड रोल में हैं. आम्रपाली दुबे मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई.