logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर भी चढ़ा 'कबीर सिंह' का जादू, कहा- 'तुझे कितना चाहने लगे हम'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिसकी वजह से देखते ही देखते उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

Updated on: 03 Jan 2020, 02:54 PM

नई दिल्ली:

Bhojpuri Actress Akshara Singh: अपने एक्टिंग और गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस बेहद क्यूट वीडियो में वह शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के सॉन्ग 'तुझे कितना चाहने लगे हम' पर बेहतरीन फेशियल एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- 'इस गाने को मैं अपने फैंस को डेडिकेट करती हूं... justlike that #mood #love #happy #believer #dreamer #positivevibes #actress #life #onelife #spreadthelove'

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिसकी वजह से देखते ही देखते उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो फैंस अक्षरा के साथ पवन सिंह की जोड़ी को पसंद करते हैं.

वैसे अपने फिल्मी करियर के दौरान अक्षरा कई भोजपुरी स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अक्षरा का गाना 'असो लगन में सजन चुन लिया' रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. आने वक्त में अक्षरा के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें बबुवा बवाली, गुंडे, जानम 2, मजनुवा, लव मैरिज और विवाह में नजर आएंगी.