logo-image

अक्षरा सिंह को चढ़ा 'देसी पऊवा', देखिए मस्तीभरा डांस Video

आने वक्त में अक्षरा के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें बबुवा बवाली, गुंडे, जानम 2, मजनुवा, लव मैरिज और विवाह में नजर आएंगी.

Updated on: 04 Jan 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपने फैंस के लिए कई मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. नए साल के मौके पर यूट्यूब पर रिलीज हुआ उनका सॉन्ग 'देसी पऊवा' (Desi Paua) लोगों को काफी पसंद आया तो अब वहीं इस गाने पर अक्षरा ने अपना एक नया डांसिंग वीडियो शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस वीडियो में अक्षरा, विवेक खेसारी के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस विडियो में को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा,' फन..जब यह आस-पास हो @vivekkeshari1...#pagalpanti #bhi #zaruri #hai #fun #masti #loveyouall #akslovers #positivevibes #superexcited #happy #happiness #love #believer #simplicity #blessed #onelife #spreadthelove.'

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जिसकी वजह से देखते ही देखते उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो फैंस अक्षरा के साथ पवन सिंह की जोड़ी को पसंद करते हैं. वैसे अपने फिल्मी करियर के दौरान अक्षरा कई भोजपुरी स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 'वेरोनिका' से लेकर 'पद्मावती' तक के किरदार को निभाने वाली दीपिका पादुकोण के बारे में ये बातें आपको भी नहीं होगी मालूम

हाल ही में अक्षरा का गाना 'असो लगन में सजन चुन लिया' रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. आने वक्त में अक्षरा के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें बबुवा बवाली, गुंडे, जानम 2, मजनुवा, लव मैरिज और विवाह में नजर आएंगी.