BREAKING NEWS
  • दिल्ली पुलिस का TATPAR एप अब ऐसे करेगा आपकी सहायता और सुरक्षा- Read More »
  • दिल्ली में चल रहा था फर्जी पासपोर्ट सेवा केंद्र, 100 से ज्यादा लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी - Read More »

'लल्लू की लैला' बनकर आने वाली हैं आम्रपाली दुबे, Friendship Day के मौके पर की खास अपील

News State Bureau  |   Updated On : August 04, 2019 12:48:03 PM

नई दिल्ली:  

अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली आम्रपाली दुबे की फिल्में और गाने अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. भोजपुरी क्वीन ने आज फ्रेंडशिप के मौके पर अपना एक टिक टॉक वीडियो इंस्टा पेज पर शेयर किया है.

जिसमें वह अपनी आने वाली फिल्म लल्लु की लैला के गाने पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस वीडियो के कैप्शन में आम्रपाली ने अपने फैंस से अपील की है कि अगर आपने अब तक लल्लू की लैला का ट्रेलर नहीं देखा है तो प्लीज देखिए...

बता दें कि भोजपुरी फिल्म लल्लु की लैला में आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव भी लीड रोल में हैं. फिल्म के इस जबरदस्त ट्रेलर में निरहुआ पर एक झूठा खून का इल्जाम लगा है अपनी बेगूनाही साबित करने के लिए वह क्या क्या करते हैं. फिल्म की कहानी इस पर बेस्ड है. इन सबके अलावा फिल्म में यामिनी सिंह लीड रोल में हैं.

खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को लोगों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दमदार कमाई की.

First Published: Aug 04, 2019 12:48:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो