BREAKING NEWS
  • 21 October History: आज के दिन ही गुरू रामदास ने अमृतसर नगर की स्थापना की , जानिए आज के दिन से जुड़ा इतिहास - Read More »
  • Petrol Rate Today 21st Oct 2019: कहां कितना सस्ता मिल रहा है पेट्रोल-डीजल, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने जान को खतरा बताया, मांगी सुरक्षा- Read More »

भोजपुरी एक्ट्रेस से खेसारी लाल यादव ने किया वादा- नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे...देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : June 01, 2019 11:06:58 AM
'नून रोटी खाएंगे' का स्क्रीन शॉट

'नून रोटी खाएंगे' का स्क्रीन शॉट (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  नई भोजपुरी एलबम खूब ट्रेंड कर रही है जिसके बोल हैं 'नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे'.
  •  इस एलबम में खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह घर से फरार होकर एक जगह बैठे हैं.
  •  चांदनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट सॉन्ग 'चोंए चोंए' से किया था जिसने सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे. 

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के नए सॉन्ग 'नून रोटी खाएंगे' ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की इस जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये जोड़ी है- खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की एक और नई भोजपुरी एलबम खूब ट्रेंड कर रही है जिसके बोल हैं 'नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे'. इस एलबम को जी म्यूजिक ने रिलीज किया है, जिसमें घर से फरार एक प्रेमी युगल की जिंदगी दर्शाई गई है.

राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट और पूरी मार्कशीट, यहां से करें चेक- Click Here

इस एलबम में खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह घर से फरार होकर एक जगह बैठे हैं. चांदनी सिंह बैग लेकर इस बात पर परेशान हैं कि यह कदम उठा तो लिया अब क्या करेंगे जिस पर खेसारी लाल यादव उन्हे समझाते हैं कि 'नून रोटी खाएंगे जिनकी संगही बिताएंगे. सबके डर से हुये हैं फरारी , छपरा लवट के ना जाएंगे. जिनकी संगही बिताएंगे.'
चांदनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट सॉन्ग 'चोंए चोंए' से किया था जिसने सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे. उसके बाद चांदनी सिंह और खेसारी लाल यादव के एलबम 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' और 'डोली में गोली मारदेब' ने तो लोगों को इसकदर दिवाना बना दिया कि इस एलबम का पार्ट टू भी निकालना पड़ा.
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की इस भोजपुरी एलबम का नाम है 'प्रेमिका मिल गयी'. यह एलबम इन दिनों खुब ट्रेंड कर रही है.

यह भी पढ़ें: नए HRD Minister Ramesh Pokhriyal फंसे इस विवाद में, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इस एलबम की सफलता पर चांदनी सिंह काफी खुश हैं. वे कहती हैं कि निश्चित ही यह दर्शकों का प्यार है कि वे मुझे इतना पंसद करते हैं. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यूट्यूब सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे लगातार काम कर रहीं हैं. उनकी जल्द ही एक फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव तथा अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भी कई फिल्में कर रही हैं.

First Published: Jun 01, 2019 11:00:45 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो