logo-image

Video: तीन साल तक हैजल के आगे-पीछे घूमते रहे थे युवराज, ऐसे किया था एक-दूसरे को प्रपोज

इतना ही नहीं जब कपिल ने उनसे पूछा कि आपकी मां को हैजल पसंद आईं तो उन्होंने कहा.. हां, मेरी मां बहुत खुश थीं

Updated on: 11 Jun 2019, 08:37 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. 2007 के टी 20 और 2011 के विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे युवी ने संन्‍यास की घोषणा करते हुए साथ देने वाले सभी साथियों को शुक्रिया कहा. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और बीवी हेजल कीच का शुक्रिया कहा जिन्होंने उनके जीवन के कठिन दौर में उनको सहारा दिया.

इस बीच युवराज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह हेजल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. द कपिल शर्मा में मेहमान बनकर आए युवी ने बताया कि हेजल ने उन्हें तीन, साढे तीन साल तक अपनी शक्ल नहीं दिखाई थी. उन्होंने मिलने से मना कर दिया और जब वो उनसे मिले तो वह उन्हें पहचान नहीं पाए क्योंकि हेजल का चलने का ढंग लड़कों जैसा था.

इतना ही नहीं जब कपिल ने उनसे पूछा कि आपकी मां को हैजल पसंद आईं तो उन्होंने कहा.. हां, मेरी मां बहुत खुश थीं.. हैजल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैंने इन्हें पहली नजर में देखा तो ये मुझे कूल नजर आए. बातों ही बातों में हैजल ने बताया कि उन्हें क्रिकेट कभी नहीं देखा, मैनें केवल नाम सुना था... छह छक्के मारे क्या फर्क पड़ता है...

बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 T20I खेले. टेस्‍ट में उन्होंने 1900 रन बनाए और वन-डे में 8701. इसके अलावा 2007 के टी20 वर्ल्‍डकप में युवराज ने एक ओवर में छह छक्‍के लगाए थे. ऐसा करने वाले वे एक मात्र बल्‍लेबाज हैं. युवराज ने इंग्‍लैंड के गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर इस कारनामे को अंजाम दिया था.