BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

विराट कोहली का गाल खींचकर अनुष्का शर्मा ने जताया प्यार, अब वीडियो हुआ वायरल

News State Bureau  |   Updated On : March 13, 2019 02:11 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली की जोड़ी. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. हाल ही में दोनों का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं इस वीडियो में अनुष्का वॉटर बोट चलाती हुईं नजर आ रही है उनके बगल में विराट कोहली भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें अनुष्का, विराट के गालों को प्यार से खिंचती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि विराट-अनुष्का का ये वीडियो 1 साल पुराना है जब दोनों स्विटजरलैंड घूमने गए थे लेकिन अब सोशल मीडिया पर आया है. इसे विरुष्का फैन क्लब ने शेयर किया है. अब तक इसे 20 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

अगर अनुष्का के बारे में बात करें तो कुछ टाइम पहले उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीन कैफ लीड रोल में नजर आई थी. फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल में नजर आए थे लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. 

हाल ही अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी काफी वायरल हुई थी. इस खबर को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी शादी किसी खास वजह से जल्दी में हुई. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो ये कुछ ऐसा है कि जिसे किसी से छिपाया नहीं जा सकता है. आप अपनी शादी तक छिपा सकते हो, लेकिन इस सच को नहीं कि आप प्रेग्नेंट हैं! अनुष्का ने बताया कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. आने वाले दिनों में भी ऐसा कोई प्लान नहीं है.

First Published: Wednesday, March 13, 2019 01:28 PM

RELATED TAG: Virat Kohli, Anushka Sharma, Virat Kohli Romantic Video,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो