logo-image

क्या वेलेंटाइन डे मना रहे हैं विक्की कौशल? दिया ये शानदार जवाब

'उरी: द सर्जिकल स्टाइक' (Uri: The Surgical Strike) की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा कि काम के इस तरह के दबाव को अपने कंधों पर लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है.

Updated on: 12 Feb 2019, 04:56 PM

मुंबई:

'उरी: द सर्जिकल स्टाइक' (Uri: The Surgical Strike) की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा कि काम के इस तरह के दबाव को अपने कंधों पर लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 'मनमर्जियां', 'संजू' और 'राजी' के साथ लगातार सफलता प्राप्त कर रहे अभिनेता ने यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन के स्प्रिंग-समर कलेक्शन 2019 के लॉन्च के दौरान यह बात कही.

विक्की कौशल ने कहा, 'मैं इस तरह के दबाव को अपने कंधे पर लेने के लिए सचमुच इंतजार कर रहा था.'

ये भी पढ़ें: #Kesari Teaser: 10 हजार अफगानों से 21 सिख जांबाजों ने लिया लोहा, देखें 'केसरी' का टीजर

उन्होंने कहा, 'मैंने इस दबाव को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है. जब आपको दर्शकों से इतना प्यार और सराहना मिलती है तो यह अच्छा लगता है. आप खुद से कह सकते हैं कि अब आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, मैं सिर्फ अपने जीवन के हर दिन कड़ी मेहनत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं.'

क्या वह वेलेंटाइन डे मना रहा हैं? इस पर विक्की ने कहा, 'मैं प्यार करने के लिए किसी एक दिन को खास नहीं मानता, क्योंकि प्यार बहुत ही खूबसूरत भावना है और इसके लिए सिर्फ एक दिन काफी नहीं है, इसलिए मुझे लगता है कि हर रोज वेलेंटाइन डे मनाना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: 'टोटल धमाल' करते नजर आए अजय देवगन, कहा- कोई ऐसा सॉन्ग बजा 'स्पीकर फट जाए'

बता दें कि विक्की की 'उरी' ने रिलीज के पांचवे हफ्ते तक 214 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यह विक्की की पहली सोलो हिट फिल्म है.