logo-image

Video:कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'URI' की टीम, बच्चा यादव के जोक पर लोटपोट हुए यामी-विक्की

शो में मौजूद कलाकारों ने विक्की कौशल और यामी गौतम को लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया.

Updated on: 12 Jan 2019, 07:22 PM

नई दिल्ली:

लोगों को गुदगुदाने के लिए एक बार फिर कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा को लेकर आ गए हैं. कपिल के इस शो में सेलेब्स का भी आना जाना लगा हुआ है. हाल ही में कपिल के इस लाफ्टर शो में विक्की कौशल और यामी गौतम गेस्ट बनकर आए. जहां दोनों ही स्टार्स ने अपनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को प्रमोट करते दिखे. इस दौरान दोनों ने कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की.

शो में मौजूद कलाकारों ने विक्की कौशल और यामी गौतम को लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया. वहीं शो में कपिल ने गाना भी गाया जिस पर अभिनेता विक्की कौशल ने परफॉर्म किया. वहीं इस शो में विक्की कौशल ने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो ने छोटे पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करते हुए टीआरपी की दौड़ में भी लंबी छलांग लगाई है. टीआरपी की रेस में ये शो दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. जिससे ये मालूम चलता है कि लोग कपिल के इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर विक्की और यामी की फिल्म उरी के बारे में बात करें तो इस फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है. फिल्म में विक्की कौशल एक फौजी और यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के भूमिका निभाई है जबकि परेश रावल इंडियन ऑफिसर के रोल में दिखाई दिए.