logo-image

'शम्मी आंटी' के नाम से मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस का निधन, लंबी बीमारी से जूझ रही थीं

बॉलीवुड में 'शम्मी आंटी' के नाम से मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस का निधन हो गया। वह 89 साल की थीं। लंबी बीमारी से जूझ रही शम्मी ने मंगलवार की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया।

Updated on: 06 Mar 2018, 03:46 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में 'शम्मी आंटी' के नाम से मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस नर्गिस राबदी का निधन हो गया। वह 89 साल की थीं। लंबी बीमारी से जूझ रही शम्मी ने मंगलवार की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया।

अमिताभ बच्चन ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'शम्‍मी आंटी.. बेहतरीन एक्‍ट्रेस, फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सालों योगदान के बाद दुनिया से चली गई हैं। वह लंबी बीमारी से जूझ रही थीं। दुखद.. धीरे-धीरे सब जा रहे हैं...।'

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटियों को हिम्मत देगी अर्जुन कपूर की ये पोस्ट, बहन अंशुला हुई प्रोटेक्टिव

शम्मी आंटी 'देख भाई देख' जैसे मशहूर कॉमेडी शो में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्होंने फराह खान और बोमन ईरानी की फिल्म 'शीरी फरहाद की निकल पड़ी' में काम किया था। इसके अलावा 'जबान संभाल के', 'श्रीमान श्रीमति', 'कभी ये कभी वो', 'फिल्मी चक्कर' जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। 

टीवी सीरियल्स के अलावा शम्मी आंटी ने फिल्मों में भी काम किया। वह 'कुली नंबर 1', 'खुदा गवाह', 'हम', 'द बर्निंग ट्रेन' और 'अर्थ' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित एंड कंपनी, जानिए क्या है रणनीति