logo-image

दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिनेता के दोस्त ने बताया सेहत का हाल

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार डिस्चार्ज हो गए हैं. निमोनिया होने के बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

Updated on: 11 Oct 2018, 06:15 PM

मुंबई:

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार डिस्चार्ज हो गए हैं. निमोनिया होने के बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर के पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'अल्लाह का शुक्र है दिलीप कुमार साहब को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अभी घर पहुंच गए हैं.'

उन्होंने लिखा कि डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की और दूसरों से अलग रहने की सलाह दी है. पिछले महीने दिलीप कुमार को निमोनिया की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

दिलीप कुमार को सात अक्टूबर को यहां लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

और पढ़ें: #MeToo में कैलाश खेर के बाद सामने आया अनु मलिक का नाम, सोना महापात्रा ने लगाया आरोप

दिलीप कुमार के नाम की गिनती  इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं की फेहरिस्त में होती है. 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' और 'राम और श्याम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में अपने सिनेमाई सफर में कर चुके है. फिल्मों में उन्हें आखिरी बार 1998 में फिल्म 'किला' में देखा गया था। दिलीप कुमार 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से जाने जाते है.