logo-image

'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत सलमान के पिता सलीम खान से मिले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 'संपर्क फॉर समर्थन' पहल के तहत बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक सलीम खान और अभिनेता नाना पाटेकर से शुक्रवार को मुलाकात की।

Updated on: 08 Jun 2018, 05:35 PM

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 'संपर्क फॉर समर्थन' पहल के तहत बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक सलीम खान और अभिनेता नाना पाटेकर से शुक्रवार को मुलाकात की। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि गडकरी यस बैंक के चेयरमैन राणा कपूर से भी मुलाकात करेंगे।

यह मुलाकात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और उद्योगपति रतन टाटा और अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के दो दिन बाद हो रही है। बीजेपी अध्यक्ष की यह मुलाकात 'संपर्क से समर्थन' पहल के तहत 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुई थी।

ये भी पढ़ें: #SamparkforSamarthan: अमित शाह ने माधुरी दीक्षित और रतन टाटा से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री गडकरी सलीम खान, पाटेकर और कपूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल के शासन की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे और उन्हें इस विषय पर पुस्तिका प्रस्तुत करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस तरह की कई और मुलाकातें प्रसिद्ध शख्सियतों के साथ इस पहल के तहत मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे हिस्सों में आने वाले कुछ महीनों में की जाएंगी।

ये भी पढ़ें: डिप्रेशन की बड़ी वजह बन रही है सोशल मीडिया, हुआ खुलासा