logo-image

एकता कपूर ने 'नागिन 3' का फर्स्ट लुक किया जारी, करिश्मा तन्ना का दिखा हॉट अंदाज

टीवी का सबसे मशहूर शो 'नागिन' का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। एकता कपूर ने 'नागिन 3' में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के किरदार का खुलासा किया।

Updated on: 09 Apr 2018, 05:47 PM

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'नागिन' का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के टीजर को पहले ही लॉन्‍च किया जा चुका है लेकिन हाल ही में एकता कपूर ने 'नागिन 3' में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के किरदार का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सीरियल में करिश्मा 'नागिन' का किरदार निभा रही हैं। एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शो में अभिनेत्री का स्वागत किया।

एकता ने ट्वीट किया, 'यह रही पहली नागिन। करिश्मा तन्ना, 'नागिन 3' में स्वागत। जल्द आ रहा है कलर्स पर।'

कहा जा रहा है कि 'नागिन 3' में तीन नागिनें होंगी। दो अन्य नागिनों का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बता दें कि एकता कपूर का यह शो साल 2015 से टीवी के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। सीरियल के पहले और दूसरे सीजन में नागिन का किरदार मौनी राय ने निभाया था।

मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म में नजर आएंगी। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्‍त्र' में मौनी बॉलीवुड के जाने-माने सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

रिपोर्ट्स की माने तो सीरियल में मौनी रॉय की जगह सीरियल 'कुबूल' है फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लेंगी। इसमें अनीता हसनंदानी की भी नजर आने की चर्चा बनी हुई है।

और पढ़ें: निर्माता रसेल सिमंस पर लगा रियलिटी टीवी स्टार से यौन उत्पीड़न का आरोप

(इनपुट आईएएनएस से)