logo-image

Video: सागर किनारे शर्टलेस होकर टाइगर ने कहा- उर्वशी उर्वशी, वायरल हो रहा है डांस

इस वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि टाइगर ने अपने डांस मूव्स से शाहिद को कड़ी टक्कर दी है.

Updated on: 28 Dec 2018, 11:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बागी' अभिनेता टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. एक्टिंग के अलावा टाइगर अपने बेहतरीन डांस के कारण भी चर्चा में रहते हैं. टाइगर अक्सर अपने डांस वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में टाइगर ने शाहिद कपूर के गाने उर्वशी पर जबरदस्त डांस किया है. जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि टाइगर ने अपने डांस मूव्स से शाहिद को कड़ी टक्कर दी है.

खास बात ये है कि टाइगर इस पूरे वीडियो में शर्टलेस होकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी टोन्ड बॉडी देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि टाइगर कितना हेल्थ कॉन्शियस और जीम फ्रीक हैं. अब तक इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Hope you guys are “#takingiteasy“ this holiday!

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अगर टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करें तो 2020 में उनकी फिल्म 'बागी 3' रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2016 में रिलीज हुआ. इसका दूसरा भाग 2018 और अब बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे. इसके अलावा टाइगर की 2019 में स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखेंगे. इसके अलावा वह हॉलीवुड रिमेक रेंबो में भी नजर आएंगे.