logo-image

Viral Video: टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो को देखकर, ऋतिक रोशन को भी आ जाएगा मजा

टाइगर श्रॉफ की बागी 3, 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है.

Updated on: 30 Mar 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बागी स्टार टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है. इस वीडियो में टाइगर, अभिनेता ऋतिक रोशन के सुपरहिट गाने पर शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस डांसिग स्टाइल को लोग पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 25 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और जो कि लगातार जारी है.

बता दें कि टाइगर, अभिनेता ऋतिका रोशन को काफी पसंद करते हैं और अक्सर उनके गानों पर डांस परफार्मेंस देते रहते हैं. फिलहाल टाइगर अपने शानदार डांस स्टेप्स को लेकर सबकी वाहवाही लूट रहे हैं.

View this post on Instagram

Fav movie...fav song! #k3g @hrithikroshan @karanjohar @piyush_bhagat @swainvikram @shaziasamji

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो टाइगर श्रॉफ की बागी 3, 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे.इसके अलावा टाइगर 2019 में 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' में दिखेंगे. इसके अलावा वह हॉलीवुड रिमेक 'रेंबो' में भी नजर आएंगे.