logo-image

Video: 'दिलबर' सॉन्ग पर टाइगर श्रॉफ ने किया धमाकेदार डांस, देखती रह गईं नोरा फतेही

दिलबर' सॉन्ग जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का है और इस पर नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

Updated on: 21 Dec 2018, 01:43 PM

नई दिल्ली:

साल 2018 में 'दिलबर' गाने पर जबरदस्त डांस करके सबको थिरकाने वाली नोरा फतेही के गाने पर अब टाइगर श्रॉफ मस्त डांस किया है. बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने नोरा फतेही को टक्कर देते हुए 'दिलबर' गाने पर जबरदस्त डांस किया है. टाइगर के इस डांस को देखकर आप भी उनकी तारिफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. अब तक इसे 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि हाल ही टाइगर के डांस मूव्स को देखकर नोरा ने उन्हें चैलेंज दिया था. जिसके बाद टाइगर ने उनके चैलेंज को पूरा करते हुए उनके ही गाने दिलबर पर डांस कर डाला. 'दिलबर' सॉन्ग जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का है और इस पर नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है.

View this post on Instagram

❤barrr #choreoby my main man @piyush_bhagat @swainvikram @shaziasamji

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अगर टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करें तो 2020 में उनकी फिल्म 'बागी 3' रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2016 में रिलीज हुआ. इसका दूसरा भाग 2018 और अब बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे.

बता दें कि टाइगर के साथ इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होगी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन टाइगर ने फिल्म के लिए मेहनत करनी शुरु कर दी है.टाइगर की 2019 में स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखेंगे. इसके अलावा वह हॉलीवुड रिमेक रेंबो में भी नजर आएंगे.