logo-image

तब्बू ने किया खुलासा, कहा- अजय देवगन की वजह से हूं सिंगल, नहीं की शादी!

तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

Updated on: 16 May 2019, 10:53 AM

नई दिल्ली:

'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज को तैयार है. फिल्म में तब्बू के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत लीड रोल में हैं. अकीव अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार्स ने कई मजेदार खुलासे किए.

इंटरव्यू के दौरान जब तब्बू से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे ही बहुत खुश हूं दरअसल जब आपके पास अजय जैसे दोस्त हो, तो आपको कोई लड़का पसंद ही नहीं आ सकता.

तब्बू ने कहा कि अजय एक अच्छे इंसान और दोस्त हैं जब आपके पास ऐसे दोस्त हैं तो आप अपने लाइफ पार्टनर की तुलना उनसे करने लगते हैं. अब अजय जैसा परफेक्ट लाइफ पार्टनर आपको मिल नहीं सकता इस वजह से मेरी शादी नहीं हुई.

कुछ टाइम पहले तब्बू ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि , 'अजय और मैं एक-दूसरे को काफी टाइम से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तब से हैं जब से मैंने करियर की शुरुआत की.

उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.'

तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.