logo-image

सुष्मिता सेन ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, रॉमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो वह खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं।

Updated on: 11 Nov 2018, 10:20 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो वह खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ देखा गया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह कपल अगले साल शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि, इस मामले पर सुष्मिता ने सफाई दी है।

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह एक्सरसाइज कर रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो...मैं ट्रेनिंग करती हूं। सभी गॉसिप खत्म हो जाएंगी। अभी शादी नहीं करने जा रही, लेकिन रॉमन के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है। सभी को बहुत सारा प्यार।'

ये भी पढ़ें: ब्रेक अप के बाद पहली बार खुलकर बोली कैटरीना, Coffee With Karan में बताया क्या है प्यार का असली मतलब

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता और रॉमन कुछ महीने पहले एक फैशन शो के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। सुष्मिता ने कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें रॉमन के साथ उनकी बेटियों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी दिख रही है।