logo-image

... जब बेटियों के लिए 'भाई' बन गईं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो

सुष्मिता अक्सर फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Updated on: 09 Aug 2017, 12:03 PM

मुंबई:

हिंदुस्तान की पहली मिस यूनिवर्स और मिस इंडिया का खिताब जीतने के दौरान सुष्मिता सेन ने कहा था कि वह बच्चों को गोद लेना चाहती हैं। उन्होंने न सिर्फ दो बच्चियों को गोद लिया, बल्कि उनका बखूबी पालन-पोषण भी किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन अपने भाई को राखी बांध रही हैं। लेकिन खास बात यह है कि वह अपनी बच्चियों के लिए भाई बन गईं। इससे पता चलता है कि वह बेटियों रेने और अलीशा से बेइंतहा प्यार करती हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। सुष्मिता अपने भाई को राखी बांधती हैं। लेकिन फिर सुष्मिता की बेटियां अपनी मां सुष्मिता को राखी बांधती हैं।

ये भी पढ़ें: #Trailerout: क्या आपने देखा अल्हड़ सी 'सिमरन' का ये अंदाज

41 साल की सुष्मिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'रक्षाबंधन के बेहद कीमती लम्हे... भाई की बहन बनने से लेकर अपनी बेटियों रेने, अलीशा और आलिया का भाई बनने तक.. क्या दिन था। यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा.. अलीशा का शाष्टांग प्रणाम करना दिल छूने वाला था.. बिल्कुल वैसा ही जैसा उसका नाम है.. ईश्वर का तोहफा।'

बता दें कि सुष्मिता अक्सर फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपनी बेटियों के साथ डांस करती नजर आती हैं तो कभी उनके साथ मस्ती करती हैं।

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार 24 घंटे में 24 Toilet