logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

योद्धा अवतार में सनी लियोनी, 'बाहुबली' को 'वीरमादेवी' देगी टक्कर!

एक्ट्रेस सनी लियोनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही है। सनी की आगामी फिल्म 'वीरमादेवी' में योद्धा के अवतार में नज़र आएंगी।

Updated on: 20 May 2018, 01:49 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनी लियोनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही है। सनी की आगामी फिल्म 'वीरमादेवी' में योद्धा के अवतार में नज़र आएंगी।

इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ हो गए है। पोस्टर में सनी का एक दम हटकर अंदाज़ नज़र आ रहा है। सनी लियोनी योद्धा के अवतार में युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं।

वीरमादेवी' में एक्ट्रेस बेबी डॉल और बार्बी गर्ल की इमेज से हटकर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएगी।

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on May 18, 2018 at 12:17am PDT

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on May 18, 2018 at 7:57am PDT

और पढ़ें: प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल के रॉयल रिसेप्शन में प्रियंका ने पहनी ऑफ़-शोल्डर ड्रेस, देखें स्टनिंग लुक में तस्वीरें

सनी अपनी आगामी फिल्म में तलवार और अन्य हथियारों संग एक्शन करते हुए नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में एक घंटे से ज्यादा का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा।

दिलचस्प बात ये है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और रजनीकांत की '2.0' में काम करने वाली कंपनी इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम करेगी।

सनी लियोनी इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्में जैसे 'जिस्म 2' , 'रागिनी MMS' , 'जैकपोट' , 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' में नजर आ चुकी है।

हाल ही में अरबाज और सनी की रिलीज हुई फिल्म 'तेरा इंतजार' बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का नहीं जमा पाई।

और पढ़ें: प्रियंका ने अपनी दोस्त मेगन के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की शाही शादी की तस्वीरें