logo-image

Video: दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं सनी लियोन लेकिन तभी कुछ हुआ ऐसा कि उड़ गए सभी के होश

सनी की बायोपिक 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' सीजन 2 रिलीज होने वाली है.

Updated on: 09 Feb 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

पोर्न फिल्मों को अलविदा कह कर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं सनी लियोन के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाली सनी अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे अपने दोस्तों के संग पंजाबी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन तभी सनी को उनके एक दोस्त ने उन्हें पूल में धक्का देकर गिरा देता है. जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं.

सनी ने इस वीडियो को कैप्‍शन देते हुए लिखा, 'यह प्रैंक उस तरह से नहीं हो पाया जिस तरह से मैंने चाहा था, लेकिन फिर भी मजा आया.' उन्‍होंने हितेंद्र कपोपारा और हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जीती को टैग करते हुए कहा, 'यह युद्ध अभी शुरू है मैं बदला लूंगी'.

हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं. इस खुशी में उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर के साथ 'आंख मारे' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था.इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा-सभी को धन्‍यवाद- 18 मिलियन. अब डांस करने और पति के साथ सेलिब्रेट करने का टाइम है. सभी 18 मिलियन लोगों को प्‍यार.'

View this post on Instagram

Thanks everyone 18million!! Woohoo! Time to dance and celebrate with @dirrty99 Love all 18 million of you! 😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्दी ही सनी की बायोपिक 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' सीजन 2 रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह 'वीरमा देवी' नाम की फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.