logo-image

VIDEO: सपना चौधरी हुईं फेल अब सनी लियोन ने लगाए 'तेरी आख्या का यो काजल' पर जबरदस्त ठुमके

'तेरी आख्या का यो काजल' सॉन्ग को लोग सपना चौधरी के जबरदस्त डांस के कारण भी जानते हैं.

Updated on: 12 Apr 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

पोर्न फिल्मों को अलविदा कहकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई सनी लियोन का दीवाना हर कोई है. हाल ही में उनका एक TikTok Video इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी के फेमस गाने तेरी आख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

सनी के साथ इस वीडियो में उनकी फ्रेंड भी हैं जो उनके साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.खास बात ये है कि इस वीडियो में सनी जिम के कपड़ों में नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

बता दें कि 'तेरी आख्या का यो काजल' सॉन्ग को लोग सपना चौधरी के जबरदस्त डांस के कारण भी जानते हैं. Youtube पर इस गाने को 40 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. वैसे इससे पहले भी सनी अपने डांस वीडियोज के कारण पॉपुलर हो चुकी हैं. अब तक कई फिल्मों में सनी ने आइटम डांस भी किए हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी की बायोपिक वेब सीरीज 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की सीजन 1 की सफलता बाद इसका दूसरा सीजन भी जल्दी रिलीज होने वाला है. इसके अलावा सनी लियोन 'वीरमा देवी' नाम से आने वाली फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.