logo-image

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बिकिनी में आईं नजर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 17 साल की सुहाना स्वीमिंग पूल में दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

Updated on: 28 Mar 2018, 07:21 PM

मुंबई:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 17 साल की सुहाना स्वीमिंग पूल में दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। कई बार स्टनिंग लुक में दिखने के बाद अब वह बिकिनी में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन उन्हें हाल ही में मुंबई के सेंट पॉल इंस्टिट्यूड ऑफ कम्यूनिकेशन एजुकेशन के बाहर देखा गया था।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा को पुरानी टीम की आ रही है याद!

 

A post shared by Suhana Khan (@___suhanakhan___) on Mar 26, 2018 at 6:35am PDT

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान (19) भी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। शुरुआत में धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ने के बाद सुहाना खान (17) भी विदेश में आगे की पढ़ाई कर रही हैं। वहीं अबराम खान (4) का जन्म सरोगेसी से हुआ है। वह धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं।

 

A post shared by Suhana Khan (@___suhanakhan___) on Mar 26, 2018 at 6:39am PDT

 

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ (@future.bollywood) on Mar 26, 2018 at 11:43am PDT

अगर बात करें शाहरुख की फिल्मों की तो वह इन दिनों 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया था और अबराम के साथ स्विट्जरलैंड में टाइम स्पेंड किया।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिलाओं में बढ़ रहा है 30 साल में ही मीनोपॉज होने का खतरा