logo-image

500 प्रभावशाली लोगों में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर बताई खास बात

प्रियंका को हाल ही में 500 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया, जिसमें करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर जैसे भारतीय हस्तियां भी शामिल थीं।

Updated on: 27 Jul 2018, 12:00 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की प्रसिद्धि और लोकप्रियता दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। इस पर उनका कहना है कि वह हमेशा अपनी दिल की बात सुनती है। यह वजह उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है।

प्रियंका को हाल ही में 500 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया, जिसमें करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर जैसे भारतीय हस्तियां भी शामिल थीं। यह लिस्ट एंटरटेनमेंट मैगजीन 'वैरायटी' द्वारा पब्लिश की गई थी।

इस लिस्ट में शामिल होने पर प्रियंका ने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'लगातार दूसरे साल #Variety500 की लिस्ट में मुझे शामिल करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया... इसमें एक खास बात यह है कि ऊपर एक छोटा-सा नाम लिखा है, जो मेरा है।'

ये भी पढ़ें: 'भारत' की शूटिंग शुरू होते ही वायरल हुआ सलमान खान का फर्स्ट लुक

प्रियंका अपने सफर में हर कदम के लिए वास्तव में आभारी हैं। उन्होंने अपनी टीम को भी धन्यवाद देते हुए कैप्शन में लिखा, 'कहानियां, शैली या भाषा के बावजूद, हम जो कुछ भी करते हैं, उसके दिल में हैं। यह जानना एक अद्भुत अनुभव है कि हम सही रास्ते पर हैं। यह मेरी टीम के बिना संभव नहीं था और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे अविश्वसनीय साथी और सह-फाउंडर, @ मधुमालाती। मील की तरह लग रहा है, लेकिन हम जो भी कदम उठाते हैं, उसके लिए वास्तव में आभारी हैं।'

बता दें कि हाल ही में अमेरिका से लौटी 36 साल की प्रियंका ने बॉलीवुड की दो फिल्मों को साइन किया है। वह सलमान खान के साथ 'भारत' और फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' में काम करेंगी।

ये भी पढ़ें: घर की रसोई में मिल जाएगा डेंगू और मलेरिया का इलाज, ये है उपाय