logo-image

कपूर परिवार बारातियों का ऐसे करेंगे स्वागत, सोनम की शादी का डांस प्रैक्टिस वीडियो हुआ वायरल

अब सोनम का परिवार बारातियों का स्वागत कैसे करेंगे, इससे जुड़ा नया वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Updated on: 05 May 2018, 05:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टाइलिश आइकन दिवा सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। अब उनकी शादी में कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में कपूर खानदान में शादी की तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही है।

सोनम की शादी की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे मीडिया से लेकर पूरे बॉलीवुड गलियारे में हलचल मच गई है। हर दिन शादी से लेकर नए वीडियो और फोटो सामने आ रही है।

अब सोनम का परिवार बारातियों का स्वागत कैसे करेंगे, इससे जुड़ा नया वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके दोस्त और परिवार के लोग सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने पर डांस प्रैक्टिस करते दिख रहे है। वहीं सोनम अपने भाई अर्जुन कपूर और अभिनेता वरुण धवन के साथ बैठी हुई नजर आ रही है।

बता दें कि खबर है कि सोनम का परिवार शादी में बारातियों का स्‍वागत कुछ अलग तरह से करने का ऐलान किया है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बारातियों के स्‍वागत के लिए 'स्वैग से स्वागत' को चुना गया है।

यानी कि जब आहूजा परिवार सोनम के दरवाजे पर बारात लेकर पहुंचेंगे तो उन्हें ये सरप्राइज मिलने वाला है।

बिज़नेसमैन आनंद और सोनम पिछले तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों ने भले ही खुलकर कभी अपने ऱिश्ते के बारे में नहीं बोला, लेकिन इंस्टाग्राम पर दोनों विदेशों में घूमते हुए अपनी फोटो अक्सर ही शेयर करते रहे हैं।

अगर फिल्मों की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

और पढ़ें: श्रीदेवी जैसे बोनी कपूर का ख्याल रखती है बेटी जाह्नवी, दिल छू लेगी ये वायरल तस्वीर