logo-image

सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा हैं करोड़ों के मालिक, शादी से पहले देखें कपल की PHOTOS

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी।

Updated on: 02 May 2018, 09:32 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन कभी खुलकर सामने नहीं आए। हालांकि, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस को अपने रिलेशनशिप की खबर जरूर दी।

सोनम के बारे में तो लोग सब कुछ जानते हैं, लेकिन आनंद आहूजा से सभी कम वाकिफ हैं। आनंद, इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं। खबरों की मानें तो वह 3 हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

ये भी पढ़ें: दांत भी कर देते हैं दिल को बीमार, ऐसे करें इनकी देखभाल

जानकारी के मुताबिक, आनंद आहूजा के पिता हरीश आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस 'शाही एक्सपोर्ट' के मालिक हैं। आनंद इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। यह उनका फैमिली बिजनेस है।

अगर बात करें आनंद की पढ़ाई की तो उनकी स्कूलिंग दिल्ली में हुई। फिर वह ग्रेजुएशन के लिए अमेरिका चले गए। वहां एमबीए किया। उन्होंने एमेजॉन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है।

 

#️⃣1️⃣ ... 💫

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on Sep 12, 2017 at 11:09am PDT

फैमिली बिजनेस संभालने के अलावा आनंद ने 'वेज नॉन वेज' नाम की मल्डी ब्रांड स्नीकर कंपनी स्थापित की। इसके अलावा वह 'Bhane' कंपनी के मालिक हैं।

 

☀️day

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on Jul 23, 2017 at 11:40am PDT

सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां जोरशोर से हो रही हैं। कपूर और आहूजा खानदान इन दिनों मेहमानों के स्वागत में जुटा है। 

अगर फिल्मों की बात करें तो सोनम जल्द ही 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी। यह फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें: सोनम के पति आनंद को लेकर भाई हर्षवर्धन ने कही ये बात...