logo-image

'कलंक' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, जानिए फिल्म की स्टोरी

हाल ही सोनाक्षी ने मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग पूरी की है.

Updated on: 18 Jan 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिनेता वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और अभिनेत्री नादिरा बब्बर पंजाब में मनोरंजन से भरपूर एक फिल्म की शूटिंग करेंगे. शूटिंग 25 जनवरी से शुरू होगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. इस फिल्म से शिल्पी दासगुप्ता निर्देशन में आगाज कर रही हैं. फिल्म की पटकथा गौतम मेहरा ने लिखी है. होशियारपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज लड़की की भूमिका में हैं, जो अपने परिवार से बेहद प्यार करती है.

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, जो हमारी आसपास की दुनिया के बेहद करीब है. यह मजेदार और भावनाओं से भरी हुई है. मैं इस सफर के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं."

इस फिल्म के लिए निर्माताओं भूषण कुमार और महावीर जैन ने निर्देशक से निर्माता बने मृगदीप सिंह लांबा से हाथ मिलाया है. भूषण कुमार ने कहा कि फिल्म आपको हंसाएगी, रूलाएगी और आप इसके किरदारों से जुड़ाव महसूस करेंगे. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

हाल ही सोनाक्षी ने मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग पूरी की है. इसमें उनके साथ  आलिया भट्ट, संजय दत्त, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित-नेने और आदित्य रॉय कपूर हैं. अभिषेक वर्मन इसके निर्देशक हैं. फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)