logo-image

Instagram पर दिखा श्रद्धा कपूर का जलवा, 30 मिलियन पहुंची फैन फॉलोइंग

अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में खास जगह बानाने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर ने लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बनाली है

Updated on: 25 May 2019, 03:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर किस कदर एक्टिव रहती हैं इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगाया जा सकता है, जहां उनके हर पोस्ट पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स और लाइक्स देखना आम है. साल 2010 में आई फिल्म तीन पत्ती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर ने कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में खास जगह बानाने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर ने लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बनाली है. लोगों के साथ इसी कनेक्शन को कायम रखने के लिए और अपने फैन्स के साथ लागातर जुड़े रहने के लिए वो अपने इस्टाग्राम अकाउंट्स पर लागातार अपडेट करती रहती हैं. उनके फैन्स को भी काफी बेसब्री से उनके पोस्ट्स का इंतजार रहता है. शायद यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट अब 30 मिलियन फॉलोअर्स जुड़ गए हैं. 

फिल्हाल श्रद्धा कपूर 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी ' की शूटिंग में व्यस्त है. इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी वो लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. 

इसके अलावा श्रद्धा कपूर ऐक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म 'साहो' और 'छिछोरे' में भी नजर आएंगे. साहो में वो साउथ के सुपरस्टार प्रभाष के साथ नजए आएंगी तो वहीं छिछोरे में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपुर रहेंगे. इससे जुड़े अपडेट्स भी वो लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करती रहती हैं.