logo-image

क्या शिल्पा शिंदे ने लगा दी मुहर? 'भाभीजी' अवतार में गा रही हैं सुनील ग्रोवर का गाना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में सुनील एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आएंगे। IPL मैच के सीजन में सुनील और शिल्पा कमेंट्री करेंगे।

Updated on: 24 Mar 2018, 04:24 PM

मुंबई:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही क्रिकेट कॉमेडी पर डिजिटल शो लेकर आ रही हैं। एक तरफ खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे उनका साथ देंगी, लेकिन इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो इस खबर को पुख्ता कर रहा है कि वाकई में वह सुनील के साथ एक बार फिर फैंस को हंसाने के लिए तैयार हैं।

शिल्पा शिंदे ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल की 'अंगूरी भाभी' के अवतार में नजर आ रही हैं। वह 'द कपिल शर्मा शो' में 'रिंकू भाभी' का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के गाने 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' को गा रही हैं। लोगों का मानना है कि शिल्पा ने ऑफिशियली हिंट दे दी है कि वह सुनील के साथ काम करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ शूट किया कैंसल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में सुनील एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आएंगे। IPL मैच के सीजन में सुनील और शिल्पा कमेंट्री करेंगे। फिलहाल शो की टीम इस पर काम कर रही है। अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

बता दें कि शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर, दोनों ही पहले विवादों में रह चुके हैं।

सुनील ग्रोवर की बात करें तो जब वह कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा' शो कर रहे थे, तब दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। सुनील ने शो छोड़ दिया। फिर दोनों के बीच ट्विटर पर भी बहस होती रही। कपिल अब नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आ रहे हैं तो एक बार फिर कयास लगाए जाने लगे कि दोनों साथ में काम करेंगे। हालांकि, सुनील ने इस बात से साफ इनकार कर चुके हैं।

दूसरी तरफ शिल्पा शिंदे की बात करें तो वह 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल को लेकर विवादों में रहीं। उन्होंने बीच में ही सीरियल छोड़ दिया। खबरों की मानें तो वह फीस बढ़ाने की मांग कर रही थीं। लेकिन विवाद तूल पकड़ने पर शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें चैनल और प्रोडक्शन हाउस मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। शिल्पा कोई टीवी शो नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने 'बिग बॉस 11' में पार्टिसिपेट किया। शिल्पा ने न केवल शो जीता, बल्कि अपने स्वभाव से सभी के दिलों में भी जगह बना ली।

ये भी पढ़ें: विश्व टीबी दिवस: भारत में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज