logo-image

Half Girlfriend Poster: अर्जुन-श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज, बारिश में हाथों में हाथ डाले दिखे अपनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ

दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम.. के साथ श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म हाफगर्लफ्रेंड का पोस्टर कुछ इसी अंदाज में मंगलवार को रिलीज हो गया।

Updated on: 28 Mar 2017, 04:21 PM

नई दिल्ली:

दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम.. के साथ श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का पोस्टर कुछ इसी अंदाज में मंगलवार को रिलीज हो गया। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की झलक हाल ही में रिवील की थी जिससे इस फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला पोस्टर श्रद्धा कपूर ने रिलीज कर दिया। हाथों में हाथ डाले बारिश में खड़े इस कपल की तस्वीर बहुत खूबसूरत लग रही है। श्रद्धा ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम..

यह भी देखें-  VIDEO: देखिए कैसे दिल्ली की लड़की ने अक्षय को पटका, खिलाड़ी कुमार ने कहा 'याद रखूंगा'

लेखक चेतन भगत ने भी जारी की थी। चेतन ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें श्रद्धा पूरे ध्यान के साथ बास्केटबॉल खेलते हुए नजर आई। चेतन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'पूरी तरह खेलने में लीन।' श्रद्धा तस्वीर में पूरी तरह स्पोर्टी लुक में दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत द्वारा लिखी इसी टायटल वाले नॉवल पर आधारित है जिसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। शोभा कपूर, एकता कपूर, मोहित सूरी और चेतन भगत प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई 2017 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- 'हाफ गर्लफ्रेंड' का फर्स्ट लुक रिलीज, स्पोर्टी लुक में ग्लैमरस दिख रही हैं श्रद्धा कपूर