logo-image

500-100 नोट बैन पर शाहरुख ने की प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ

काले धन पर रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गये कदम की हर ओर सराहना हो रही है।

Updated on: 10 Nov 2016, 03:12 PM

नई दिल्ली:

काले धन पर रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गये कदम की हर ओर सराहना हो रही है। क्या आम क्या खास सभी इस कदम को सही ठहराते हुए प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले के साथ खड़े हैं। ऐसे में बॉलीवुड के किंग कैसे पीछे रहने वाले थे। किंग खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधनमंत्री के इस कदम की जमकर तारीफ की।

ब्लैक मनी, टेरर फंडिंग और जाली मुद्रा के खिलाफ 500 और 1000 के नोट पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक की किंग खान ने सराहना की। शाहरुख खान ने पीएम को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'दूरगामी, बेहद स्मार्ट और राजनीति से प्रेरित भी नहीं। यह भारतीय अर्थव्यवस्था में पॉजिटिव बदलाव लाएगा। शानदार कदम।'

इससे पहले बिग बी और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस फैसले का साथ दे चुके हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि '2000 रुपए का नया नोट पिंक कलर का है...द 'पिंक' इफेक्ट..!!' गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक रिलीज हुई थी, जिसकी लोगों ने काफी सराहना की।

यह भी पढ़ें- 500-1000 नोट बैन: बिग बी ने बताया 'पिंक' इफेक्ट तो रजनीकांत ने मोदी को किया 'सलाम'

वहीं इस कदम पर समूचा बॉलीवुड साथ खड़ा हो गया है। बॉलीवुड से समर्थन की बाढ़ सी आ गई है। ऋषि कपूर, अनुपम खेर, अनुष्का शर्मा, कमल हासन, मधुर भंडारकर, रितेश देशमुख, करण जौहर, कैलाश खेर ने भी ट्वीट कर पीएम के फैसले की तारीफ की है।