logo-image

शाहरुख खान की बेटी सुहाना डायरेक्शन में करेंगी डेब्यू? ये रहा सबूत

'जीरो' की बात करें तो यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं।

Updated on: 08 Dec 2018, 04:28 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जीरो' (Zero) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में वह दुबई में फिल्म का प्रचार करने गए थे. अब उन्होंने ट्विटर पर फिल्म से संबंधित एक फोटो शेयर की है, लेकिन खास बात यह है कि इसमें उनकी बेटे सुहाना (Suhana Khan) भी हैं.

शाहरुख ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फिल्म जीरो के गाने को बेहतरीन बनाने के लिए मेरी बेटी सुहाना ने मेरी बहुत हेल्प की.... सुहाना को जब ये गाना दिखाया जाएगा तो वो जरूर इसमें कुछ बदलाव करेंगी. इस गाने को शानदार बनाने के लिए हमारी मदद करेंगी.'

ये भी पढ़ें: Happy Birthday: हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र को करना पड़ा था ये काम, रेलवे में करते थे क्लर्क की नौकरी

यह फोटो देखने के बाद फैंस का कहना है कि सुहाना खान डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकती हैं. गौरतलब है कि कई दिनों से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, खबरों की मानें तो शाहरुख और गौरी का मानना है कि पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी.

शाहरुख खान अक्सर अपने बच्चों (आर्यन, सुहाना और अबराम) की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सुहाना और अबराम को लेकर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें: 'अन्न सेवा' से शुरू हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में, देखें ये खास VIDEO

'जीरो' की बात करें तो यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं.