logo-image

ICC Champions Trophy Final के दौरान 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर लॉन्च करेंगे शाहरुख खान

शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

Updated on: 18 Jun 2017, 03:26 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को क्रिकेट से कितना प्यार है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। यही कारण है कि उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर लांच करने का फैसला लिया है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।

निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'जब हैरी मेट सेजल' के कई मिनी ट्रेलर तैयार किए गए हैं। इनमें से एक को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान लांच करने का फैसला लिया गया है। शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंच पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह मिनी ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

All spruced up 2 cheer for CT17 Finals. Also excited to present the MiniTrails to the world #JabHarryMetSejal

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Jun 18, 2017 at 1:12am PDT

फिल्म के ये मिनी ट्रेलर 30 सेकंड के हैं। इसमें फिल्म के कलाकारों का परिचय कराया जाएगा। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म एक पंजाबी लड़के और एक गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: IN PICS: शाहरुख खान, आलिया भट्ट के साथ ने इन सितारों ने खास अंदाज में मनाया इम्तियाज अली का बर्थडे

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में अनुष्का पहली बार गुजराती लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। उनका नाम सेजल है, जबकि शाहरुख खान पंजाबी युवक हरिंदर उर्फ हैरी का किरदार निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो इम्तियाज ने इन दोनों के जरिए एक दिलचस्प कहानी बनाई है। शाहरुख एक टूरिस्ट की भूमिका में हैं और अनुष्का एक अंगूठी की तलाश में किंग खान से टकरा जाती हैं। फिर क्या... इसके बाद शुरू होती है एक प्रेम कहानी।

ये भी पढ़ें: वर्किंग वूमेंस के लिए परफेक्ट हैं ये क्विक ब्यूटी टिप्स

4 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। अब देखना होगा कि 4 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में फैंस को क्या खास मिलने वाला है। इसके पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में दोनों के साथ नजर आए थे।

(IANS इनपुट के साथ)

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)