logo-image

कंधे की सर्जरी के बाद शाहरूख ने शेयर की आमिर संग अपनी तस्वीर

दूसरी बार दाएं हाथ की सर्जरी कराने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर कंधे पर स्लिंग लटकाए आमिर के साथ की तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर की है। ट्विटर अकाउंट पर कंधे पर स्लिंग लटकाए आमिर के साथ की तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर की।

Updated on: 12 Mar 2017, 09:41 PM

नई दिल्ली:

दूसरी बार दाएं हाथ की सर्जरी कराने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर कंधे पर स्लिंग लटकाए आमिर के साथ की तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर की है। ट्विटर अकाउंट पर कंधे पर स्लिंग लटकाए आमिर के साथ की तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर की। सर्जरी के बाद शाहरुख, आमिर खान और नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हेस्टिंग्स के साथ दिखे।

आपको बताते चलें कि 10 मार्च को शाहरुख ने ट्विटर पर खुद अपने सर्जरी की जानकारी दी थी। इस सर्जरी के बाद शाहरुख़ खान को डाक्टर ने आराम करने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा,..जानने के लिए देखें बाहुबली 2 का नया पोस्टर

शाहरुख ने ट्विटर पर अपने दाएं हाथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'नॉट मी'। शाहरुख ने बताया, कि डॉक्टरों ने असमंजस की स्थिति से बचने के लिए उनके हाथ पर ऐसा लिखकर निशान बना दिया था। शाहरुख ने लिखा , 'मेरे बाएं कंधे पर मामूली सर्जरी हुई है. डॉक्टरों ने दाएं कंधे पर निशान लगा दिया ताकि कोई गलती न होने पाए।'

यह भी पढ़ें-शाहरुख खान ने कराई कंधे की सर्जरी, डॉक्टर ने दूसरे हाथ पर दे दिया एक अनोखा पैगाम

आपको बता दें कि शाहरुख की यह दसवीं सर्जरी है। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है।इससे पहले भी 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'रा वन' की शूटिंग के वक्त भी उन्हें चोट लग जाने की वजह से सर्जरी से गुजरना पड़ा था।